अनुशासन एवं कर्मठता स्थान्तरित अपर कलेक्टर बी॰एल॰कोचले के चरित्र की विशेषता- कलेक्टर

कलेक्ट्रैट सभागार में स्थानांतरित अपर कलेक्टर को दी गयी भावभीनी विदाई

अनूपपुर 7 जुलाई 2019/ सौंपीं गयी ज़िम्मेदारियों को समय से पूर्ण करना स्वप्रेरणा से शासन की प्राथमिकताओं के आधार पर योजनाओं को क्रियान्वित करना स्थानांतरित अपर कलेक्टर बी॰एल॰कोचले के चरित्र एवं प्रशासनिक क्रियाकलाप की विशेषता रही है। कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने अपर कलेक्टर के विदाई समारोह में यह भी कहा कि लोकसभा निर्वाचन प्रक्रिया को सुचारू एवं व्यवस्थित रूप से सम्पन्न कराने में तत्कालीन उप ज़िला निर्वाचन अधिकारी सक्रिय भूमिका रही। इसके साथ ही सीएम हेल्पलाइन प्रकरणो के संतोषपूर्ण निराकरण, जन सुनवाई को और अधिक प्रभावशाली बनाने में आपके द्वारा सतत रूप से किया गया प्रयास ज़िले के विभिन्न मानकों में प्रदर्शन की स्थिति में सुधार के रूप में परिलक्षित हुआ। आपने स्थानांतरित अपर कलेक्टर को अच्छे स्वास्थ्य एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ दी।

      मुख्य कार्यपालन अधिकारी ज़िला पंचायत सरोधन सिंह ने स्थानांतरित अपर कलेक्टर के साथ कार्य करने के अनुभव को यादगार बताते हुए आगामी दायित्वों के इसी दक्षता के साथ निर्वहन की शुभकामनाएँ दी।

      स्थानांतरित अपर कलेक्टर बीएल कोचले ने कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर समेत अनूपपुर ज़िले के समस्त अधिकारियों कर्मचारियों के साथ कार्य करने के अनुभव को सुखद बताते हुए कहा निःसंदेह अधीनस्थ अधिकारी के उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु उच्चाधिकारी का सहयोग एवं विश्वास महत्वपूर्ण है। आपने कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर द्वारा दायित्वों के निर्वहन हेतु प्रदान की गयी स्वतंत्रता एवं समय पड़ने पर उचित मार्गदर्शन प्रदान करने को सकारात्मक परिलक्षित परिणाम प्राप्त करने में सहयोगी बताया। आपने कहा आप ज़िले के समस्त अधिकारियों से सतत रूप से सम्पर्क में रहेंगे और आवश्यकता पड़ने पर आपसे निर्बाध सम्पर्क किया जा सकता है।

     एसडीएम अनूपपुर अमन मिश्रा ने आपके साथ कार्य के दौरान प्राप्त सलाह मार्गदर्शन एवं अनुभव को अपनी धरोहर बताया एवं सतत रूप से सम्पर्क करने की बात कही। इस दौरान अन्य शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने स्थानांतरित अपर कलेक्टर के साथ अपने कार्य अनुभव को साझा किया एवं भविष्य की शुभकामनाएँ दी।

      कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर द्वारा स्थानांतरित अपर कलेक्टर को शाल एवं श्रीफल देकर सम्मानित किया गया। उल्लेखनीय है कि निवर्तमान अपर कलेक्टर अनूपपुर बी॰एल॰कोचले का स्थानांतरण अपर कलेक्टर मंदसोर के पद पर हुआ है।